Breaking News
Anupam Kher meets PM Narendra Modi, calls it 'an honour and a privilege' |  Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

अनुपम खेर को पीएम मोदी की तरफ से मिला पत्र, कहा- सम्मानित महसूस कर रहा हूं

मुंबई, (आईएएनएस)। अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पत्र प्राप्त करके सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहे हैं, जो कि उन्हें उनकी नवीनतम पुस्तक योर बेस्ट डे इज टूडे के सिलसिले में प्राप्त हुई है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का मेरी किताब योर बेस्ट डे इज टूडे के बारे में खूबसूरत उदार और गर्मजोशी भरे पत्र के लिए धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे दिल को छू गया!

अनुपम खेर ने आगे कहा, मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और विनम्र महसूस करता हूं कि आपने वास्तव में मेरे किताब के लिए समय निकाला। हमारे पीएम के रूप में आपके साथ मुझे विश्वास है कि भारत बहुत जल्द दुनिया का जगतगुरु होगा! आशा करता हूं कि आप वर्षों तक हमारा नेतृत्व करते रहें। मेरी मां, आपकी सबसे बड़ा प्रशंसक आपको आशीर्वाद भेजती है! धन्यवाद आप एक बार फिर से सर! आपका पत्र मेरा खजाना है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अभिनेता ने प्रधानमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित पत्र भी साझा किया। खेर की किताब पढ़ने के बाद यह पत्र प्रधानमंत्री ने भेजा है। पत्र में लिखा है, अनुपम खेर जी, मुझे आपकी पुस्तक योर बेस्ट डे इज टुडे प्राप्त करने में खुशी हुई। यह एक सामयिक पुस्तक है जो पिछले वर्ष के हालिया घटनाक्रमों को देखते हुए लिखी गई है। उन्होंने लिखा, कोविड-19 महामारी के दौरान आपके विचारों और अनुभवों के इस संकलन के लिए हार्दिक बधाई। मैं आपकी पुस्तक की सफलता की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि पाठकों को इसे पढ़ने में आनंद आएगा। उन्होंने कहा, कृपया अपनी मां श्रीमती दुलारी जी को मेरा नमस्कार और सम्मान दें। उन्होंने पत्र में कहा, खेर परिवार के सभी सदस्यों के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए शुभकामनाएं।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Bollywood actor anupam khairs book praised by pm modi
. .

.



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

आम्रपाली के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा- आपकी दुआ की जरुरत

आम्रपाली के बाद निरहुआ भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, कहा- आपकी दुआ की जरुरत

भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है, ने कोरोनवायरस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *