Breaking News
अनुपम खेर का महिला पत्रकार पर फूटा गुस्सा, कहा- ये किसी भी हद तक गिर सकते हैं

अनुपम खेर का महिला पत्रकार पर फूटा गुस्सा, कहा- ये किसी भी हद तक गिर सकते हैं

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com,मुंबई। अनुपम खेर की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर पिछले 5 महीनें से कैंसर से पीड़ित है। किरण के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है। अनुपम भी सोशल मीडिया के जरिए लगातार एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर के स्वास्थ्य की जानकारी फैंस के साथ साझा करते रहते है। पत्नी किरण खेर के सांसद बनने के बाद अनुपम खेर खुलकर बीजेपी का समर्थन करते थे लेकिन हाल ही में एक्टर ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान सरकार को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसको सुनकर लोग हैरान हो गए और अनुपम के बयान को लेकर शंका जाहिर करने लगे। दरअसल, अनुपम ने कहा था कि, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार कोरोना महामारी रोकने में कहीं न कहीं ‘फिसली’ गई है। उनके इस बयान को वायरल होने में जरा भी देर नहीं हुई। उस बयान के बाद ही एक महिला पत्रकार ने भी अनुपम खेर पर निशाना साधा और कहा कि, अनुपम खेर स्पष्ट रूप से रंग बदल रहे हैं। पत्रकार के इस ट्वीट के बाद ही अनुपम खेर को गुस्सा आ गया और उन्होंने जवाब में लिखा कि, ऐसे लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं।

देखिए, महिला पत्रकार का ट्वीट

नम्रता ज़कारिया नाम की एक महिला पत्रकार ने अनुपम खेर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि, तो यही कारण है कि #अनुपम खेर जाहिर तौर पर रंग बदल रहे हैं। इसकी वजह उनकी पत्नी किरण खेर की बीमारी है। ऐसा लगता है कि उन्हें (किरण खेर को) चंडीगढ़ की अपनी प्लम सीट खाली करने और किसी और के लिए जगह बनाने के लिए कहा गया है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा।”
इस ट्वीट को देखने के बाद अनुपम खेर को गुस्सा आ गया और उन्होंने नम्रता ज़कारिया को जवाब देते हुए लिखा कि, “ऐसे लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं। यह महिला न केवल किरण खेर की बीमारी को लेकर असंवेदनशील है, बल्कि इस स्थिति का इस्तेमाल गिद्ध की तरह अपनी कल्पना को घोषित करने के लिए कर रही हैं। वह भी अपने दावे का कोई सबूत दिए बगैर। शर्म आनी चाहिए।”

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी से सांसद किरण खेर इन दिनों ब्लड कैंसर से जूझ रही है,जिनका इलाज चंडीगढ़ के बाद अब मुंबई में जारी है। उनकी सेहत का सच अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर बताया था। अनुपम खेर ने कहा था कि, किरण इस गंभीर बीमारी से धीरे धीरे ठीक हो रही है। वीडियो के माध्यम से अनुपम ने अपनी पत्नी के लिए दुआएं मांगी थी। अनुपम खेर ने वीडियो में कहा था कि, मेरे प्यारे दोस्तों, थैंक यू आप सभी की दुआओं के लिए, प्रार्थना के लिए, बेस्ट विसेज के लिए। आपने सब जो किरण जी के लिए भेजी हैं कि, वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए। आपके इन प्यार भरी बातों से, विश्वास भरी बातों से हम सब का मनोबल बढ़ा है और हम पूरी तरह से उम्मीद करते हैं कि, किरण जी इस दौर से निकलेंगी, उत्तीर्ण होगी, इस बीमारी से वो जरुर निकलेंगी। इस मुश्किल घड़ी में आप सबने जो मेरा और किरण का साथ दिया है, इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। उम्मीद है कि, किरण जल्द जल्द से जल्द इस गंभीर बीमारी से बाहर निकल आएंगी और हमारे बीच होंगी।

 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Anupam kher anger to female journalist who tweeted anupam is changing his colours
. .

.



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

कंगना रनौत ने नहीं किया टैक्स का भुगतान, कहा- सरकार मुझसे ब्याज वसूल रही 

कंगना रनौत ने नहीं किया टैक्स का भुगतान, कहा- सरकार मुझसे ब्याज वसूल रही 

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *