Search
Monday 24 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

मुख्यमंत्री अखिलेश की पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती

मुख्यमंत्री अखिलेश की पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने प्रेस कॉंफ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी को विकास के मुद्दे पर बहस की चुनौती दी है। अखिलेश ने कहा कि यमुना एक्सप्रेस वे से बड़ा अगर कोई हाईवे प्रधानमंत्री ने बनाया है तो उसके बारे में भी बताएं। उन्होंने कहा मोदी देश को अपने किए गए कामों के बारे में बताएं। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया है। जनता को हमारे काम पर भरोसा है। हमने काशी को चौबीस घंटे बिजली देने का वादा पूरा किया है।

प्रधानमंत्री पर तीखा प्रहार करते हुए अखिलेश ने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव हुआ वहां क्या विकास हुआ प्रधानमंत्री को यह भी जनता को बताना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि मोदी को पांच साल का नहीं अब तक का हिसाब देना चाहिए।

                        क्या-क्या कहा अखिलेश ने 
जनता के मुद्दे हमारे लिए महत्वपूर्ण ,यूपी को मोदी के काम का इंतजार
जनता को हमारे काम पर भरोसा है .पीएम बताएं उन्होने कौन सा काम किया है!
अखिलेश ने कहा की पीएम अपनी रैली में काम बताएं ,पीएम चाहे तो किसानों का कर्ज माफ कर सकते है !हमने काशी को 24 घंटे बिजली देने का काम किया है ,सपा ने किसानों का कर्ज माफ किया था किस सरकार ने कितना काम किया ये बात जनता को पता होनी चाहिए,जहां चुनाव नही है वहां नोटबंदी का असर आज भी है विकास और काम की बात पर पीएम जब चाहे बहस कर लें ,केंद्र ने किसानों के लिए क्या किया केवल यूपी के किसानो का वोट लेने के लिए बीजेपी कह रही है लेकिन जनता सब समझती है !उन्होंने कहा की एक्सप्रेस-वे बनाने का काम यूपी सरकार ने किया केंद्र सरकार कभी इतनी बड़ी सड़क बनाई हो तो बताएं हमारी तरह केंद्र सरकार भी बताएं किस जिले में कितना काम किया उन्होंने कहा एम्स के लिए सपा सरकार द्वारा  जगह उपलब्ध कराई गयी मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा की जनता अब बहकावे में नहीं आने वाली है यू पी की जनता ने मन बना लिया है और समाजवादियों की दुबारा सरकार बन्ने जा रही है !




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *