Search
Monday 24 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

उत्तर प्रदेश में बसपा सरकार बनी तो गुंडे होंगे जेल में : मायावती

उत्तर प्रदेश में बसपा सरकार बनी तो गुंडे होंगे जेल में : मायावती

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी( सपा) के शासनकाल में आपराधिक घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई, सूबे में बसपा की सरकार बनी तो गुंडे जेल में होंगे.
सुश्री मायावती ने  यहां जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार बनाने में यदि सफल हो जाती है तो कानून का राज होगा और विकास कार्य पटरी पर दौडेंगे.गुण्डे जेल में होंगे और लडकियां बेखौफ आ-जा सकेंगी.
बसपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबन्दी के फैसले के दस माह पहले ही धन्ना सेठों का कालाधन ठिकाने लगवा दिया था. वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने देश की जनता से सौ दिनों में कालाधन वापस लाकर गरीबों के खाते में 15 से 20 लाख रुपये डालने का वायदा किया था लेकिन आज तक एक भी रूपया किसी खाते में नहीं आया है.
मायावती ने कहा कि गठबंधन के कारण अल्पसंख्यक सपा-कांग्रेस की ओर नहीं बढ़ेगा. अल्पसंख्यक समय पर न चेते तो उन्हें फिर से नुकसान उठाना पड़ेगा. नरेन्द्र मोदी की सरकार अल्पसंख्यकों को शक की नजर से देख रही है.
देश में उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. सपा ने उनके द्वारा शुरू की गई तमाम योजनाओं को नए सिरे से शुरू किया है. पेंशन योजना का नाम बदल दिया, जबकि मेट्रो रेल की योजना उनके कार्यकाल की थी.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *