Search
Tuesday 25 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

नोटबंदी से हुई 150 मौतों की जिम्मेदार केंद्र सरकार: सतीश मिश्र 

नोटबंदी से हुई 150 मौतों की जिम्मेदार केंद्र सरकार: सतीश मिश्र 

जालौन ! यूपी में चुनावी घमासान अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा कर रहे हैं और विरोधी दलों पर जुबानी हमले कर रहे हैं। शनिवार को जालौन के उरई में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। मंच पर पहुंचने पर बसपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने अपने भाषण में केंद्र की भाजपा और प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला।
नोटबंदी से 150 लोगों की हो चुकी है मौत 
नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस फैसले से 25 करोड़ लोग बेरोजगार हो चुके हैं। इतना ही नहीं इसकी वजह से 150 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बावजूद इन लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने इस मौत का जिम्मेदार केंद्र सरकार को बताया। साथ ही कहा कि नोटबंदी से लोगों को सिर्फ नुकसान हुआ है।
सपा सरकार में बड़े पैमाने पर हो रहा गैर कानूनी काम
उन्होंने कहा की सैफई में 500 करोड़ लगा कर महोत्सव किया जाता है जिसे सिर्फ एक परिवार देखता है। आज पूरा प्रदेश अराजकता के माहौल में है। गुंडागर्दी, लूट, मर्डर, रेप, गैंगरेप के साथ साथ जितनी भी गैर कानूनी काम है हो रहा हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने छोटे-छोटे कारखानों को बंद करवा दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं बहुत विकास किया है। जबकि हकीकत ये है कि सैफई में लायन सफारी में 2500 करोड़ खर्च कर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है।
कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ माह पहले खाटसभा कर राहुल गांधी प्रदेश सरकार पर हमला बोल रहे थे लेकिन आज दोनों साथ-साथ हैं,ऐसे में प्रदेश का विकास कैसे हो पाएगा। उन्होंने प्रदेश में बहन जी की सरकार लाने और बहन जी को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए लोगों से बसपा को वोट देने की अपील की।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *