Search
Sunday 18 November 2018
  • :
  • :
Latest Update

जाओ मोदी से पूछो कि क्या करना है…..?

जाओ मोदी से पूछो कि क्या करना है…..?

लखनऊ ! 500 और 1000 रुपए के नोट पर पाबंदी के फैसले ने देशभर में अफरातफरी मचा दी है। एटीएम और बैंकों में लोगों की भीड़ बता रही है कि लोग बस परेशान ही हो रहे हैं। बैंक और एटीएम जाना बेकार हो रहा है। हालांकि हफ्ते के दूसरे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं लेकिन सरकार के आदेश के अनुसार बैंक इस हफ्ते शनिवार व रविवार को खुले हैं।

राजधानी लखनऊ  में ऐसी कोई बैंक नहीं है जहां पर भारी भीड़ ना हो। हालात ये हो गए हैं कि भीड़ की वजह से जाम भी लगना शुरू हो गया है। आज भी लगभग सभी इलाके में बैंक व एटीएम के बाहर लम्बी लाइन देखने को मिली लम्बी लाइन  में लगे एक बुज़ुर्ग  का कहना था  कि इतनी भीड़ में कोई कैसे बैंक के अंदर जा सकता है। तो वहीं एक ऑटो चालक का कहना है कि ज्यादातर इलाकों में हालत बद से बदतर होती जा रहें है। कहीं कहीं तो एक एक  किमी तक की लाइन लगी है।

लोगों में इतना गुस्सा है कि वो सीधी तरह से बात भी नहीं कर रहे हैं ऐसे में यदि उनसे कुछ भी  सवाल किया जाता है तो वो  गुस्सा करते हुए कह देतें हैं कि जाओ मोदी से पूछो कि क्या करना है। कई लोग तो अपने दफ्तर से छुट्टी लेकर लाइन में लगे थे । ऐसा नहीं है कि हर किसी के अंदर गुस्सा ही भरा है कई लोग सरकार के इस निर्णय का स्वागत भी कर रहे हैं ।

 



A group of people who Fight Against Corruption.