Search
Sunday 18 November 2018
  • :
  • :
Latest Update

रक्षा मंत्री पर्रिकर ने मानी सुरक्षा में चूक, कहा- पाक खाली बर्तन बजा शोर कर रहा है

रक्षा मंत्री पर्रिकर ने मानी सुरक्षा में चूक, कहा- पाक खाली बर्तन बजा शोर कर रहा है

नयी दिल्ली ! जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के कैम्प पर हुए हमले के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पहली बार सुरक्षा में चूक की बात स्वीकार की है. उन्होंने कहा कि मैं यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाऊंगा कि ऐसी गलती दोबारा न हो.

जानकारी के अनुसार, उरी हमले के बाद यह आशंका जताई जा रही थी कि सुरक्षा में किसी चूक की वजह से ही आतंकवादी इतने बड़े हमले को अंजाम देने में कामयाब हो सके. अब रक्षा मंत्री के बयान ने इस आशंका की पुष्टि कर दी है.

पत्रकारों से बात करते हुए रक्षा मंत्री ने माना कि हमसे जरूर कुछ गलती हुई है. हम उस गलती को खोजेंगे और ठीक करेंगे. मैं विशेष रूप से केवल इस घटना की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं चाहता तो फौरी प्रतिक्रिया दे सकता था. पर्रिकर ने कहा कि कहीं तो गलती हुई है, यह एक संवेदनशील मामला है. मैं जीरो एरर में विश्वास रखता हूं.

उन्होंने कहा कि गुनहगारों पर कार्रवाई किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री का बयान सिर्फ एक बयान नहीं रहेगा बल्कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. रक्षा मंत्री ने कहा कि हम सख्त कार्रवाई करेंगे. भारत अब आतंकवाद पर और चुप नहीं बैठेगा.

पाकिस्तान को भी आड़े हाथ लेते हुए पर्रिकर ने कहा कि पाकिस्तान खाली बर्तन की तरह शोर कर रहा है. कड़े तेवर दिखाते हुए रक्षा मंत्री पर्रिकर ने कहा कि मैं बात करने से ज्यादा चीजों को सीधे लागू करने में यकीन रखता हूं.

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद डिफेंस एक्सपर्ट भी हैरान थे कि सीमा के बिल्कुल नजदीक कैसे इतना बड़ा हमला हो सकता है. आशंका जताई जा रही थी कि बिना किसी मदद के इतना बड़ा हमला संभव नहीं है.



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *