Search
Wednesday 19 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

मां से ऐसा स्नेह 9 महीने तक घर में उसकी लाश के साथ रहे दो भाई

मां से ऐसा स्नेह 9 महीने तक घर में उसकी लाश के साथ रहे दो भाई

कोलकाता। महानगर कोलकाता के राबिन्सन स्ट्रीट कंकाल कांड की याद नदिया जिले के हरिनघाटा के सीमहाट में हुई घटना ने ताजा कर दी है। सीमहाद में दो युवकों पर अपनी मृत मां का शव नौ महीनों से अपने घर में रखने का मामला सामने आया है। नगर पालिका को घटना की जानकारी मिली तो उसने पुलिस को घटना से सूचित किया।

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा : पुलिस ने युवकों के घर से कंकाल बरामद कर उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

युवकों से पूछताछ शुरू:  इसके साथ ही दोनों युवकों को थाने में लाकर पूछताछ शुरू कर दी है। उनसे पूछताछ कर पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले महानगर के राबिन्सन स्ट्रीस में कंकाल कांड कई दिनों तक छाया रहा।

16 जनवरी को हुई थी मौत:पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि वे अपनी मां मनीबाला शॉ से बहुत स्नेह व प्रेम करते थे। उनकी मां की मौत इसी साल के 16 जनवरी को हो गई थी। तब से उनका शव घर से सहेज कर दिया था। आसपास के लोगों को इसकी भनक न लगे इसके लिए वे घर में अगरबत्ती, धूप जलाते थे।

नगरपालिका के अधिकारी गए थे सर्वे में :शनिवार की सुबह हरिनघाटा नगरपालिका के अधिकारी सर्वे के लिए घर पहुंचे। जब पालिका की टीम ने युवकों की मां मनीबाला की जानकारी जुटाई तो उनके व्यवहार में परिवर्तन आ गया। पालिका की टीम को शक हुआ। पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस पहुंची, घर की तलाशी ली गई तो बेडरूम के बेड पर नरकंकाल पड़ा देखा। दोनों युवकों ने बताया कि शव उनकी मां का है। वे अपनी मां को अपने से कभी जुदा नहीं करेंगे।



A group of people who Fight Against Corruption.