Search
Tuesday 18 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

जमीनी विवाद में युवक को पीट पीट कर मार डाला

जमीनी विवाद में युवक को पीट पीट कर मार डाला

रिपोर्ट..रहील खान जगदीशपुर,अमेठी..
जमीनी विवाद के चलते युवक को पीट पीट कर लहू लुहान कर दिया गया था,परिवारजनों द्वारा सी एच सी ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया थाना हालिया पुर के बेनिदीन तिवारी का पुरवा निवासी सन्तोष उम्र करीब 35साल का बीते कुछ दिनों से गांव के लोगो से ही जमीन का विवाद चल रहा था जिसको लेकर विपक्षी गणोंसे कुछ कहा सुनी हुई इसी दौरान व्पक्शियों ने उस पर लाठियों से हमला बोल दिया मारपीट में संतोष सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी अस्पताल ले जाने समय रस्ते में ही मौत हो गयी यही नहीं विरोधियों द्वारा मृतक की पत्नी को भी चोटें पहुँचाई गई है मृतक की पत्नी सोनल सिंह ने गांव के मिश्र परिवार के हरिनाथ ,अवधेश ,विनय ,अशोक ,सुरेन्द्र के नाम थाना हलियापुर में तहरीर दी है संचार लिखे जाने तक पुलिस द्वारा प्राथमिक जाँच शुरू की जा चुकी थी !

ट्रक ने बाईक को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरे की हालतगंभीर
तहसील तिलोई संवाद सूत्र! मोहनगंज थाना क्षेत्र के अलाईपुर के निकट एक तेज रफतार ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलो को जिला चिकित्सालय भेजा गया है। राजापुर निवासी कसीम पुत्र कलीम और अन्सार अहमद पुत्र याकूब रायबरेली की ओर से वापस आ रहे थे। रायबरेली फैजाबाद राजमार्ग पर अलाईपुर के निकट एक सीमेन्ट से लदे ट्रक ने बाईक को टक्कर मार दिया जिससे दुर्घटना में बाईक सवार दोनो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। जानकारी के अनुसार कसीम के इलाज के दौरान मौत हो जाने की खबर है और अन्सार की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

परीक्षा के दौरान भी नहीं आती बिजली परीक्षार्थी परेशान

तिलोई से मोजीम खान ! विद्युत उपखण्ड मोहनगंज से विद्यार्थियों की परीक्षा की तैयारी के समय बिजली नही मिल पा रही है। विद्यार्थी अपने घरो में किसी तरह दिये की रोशनी में परीक्षा की तैयारी कर रहे है। इस समय लगभग सभी बच्चों की परीक्षाएं चालू है चाहे वह परिषदीय विद्यालय हो या विश्वविद्यालय लेकिन परीक्षा की तैयारी के समय बिजली ग्रामीण बच्चे को नही मिल पा रही है। इस विषय में जब जनजागरण संवाददाता द्वारा विद्युत उपखण्ड जेई से फोन पर बात की गई तो उन्होने बताया कि जिस हिसाब से पावर हाउस आमावां से बिजली मिलती है उसी के अनुसार सप्लाई दी जा रही है।
………..



A group of people who Fight Against Corruption.