Search
Tuesday 20 November 2018
  • :
  • :
Latest Update

हैंड़पम्प से नहाना पड़ा महंगा, सभी हुए गंजे, प्रशासन ने हैंड़पम्प को किया सील

हैंड़पम्प से नहाना पड़ा महंगा, सभी हुए गंजे,  प्रशासन ने हैंड़पम्प को किया सील

बिहार के मधुबनी जिले में जिसने भी यह सुना वह हतप्रभ रह गया यहाँ हैंड़पम्प के पानी से नहाने के बाद पूरा परिवार ही गंजा हो गया। यह अजीबो गरीब घटना यहाँ आस-पास के क्षेत्र में कौतूहल का विषय बनी हुई है वही दूसरी ओर ग्रामीणों में इस घटना के बाद से दहशत का माहौल भी बना हुआ है।बताया जा रहा है कि घटना के बाद प्रशासन ने हैडपम्प को सील कर दिया है।
मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक मधुबनी जिले के लदनिंया नाथपट्टी गांव में हैंड़पम्प के पानी से एक ही परिवार के चार लोगों ने स्नान किया नहाते ही लोगों के बाल सिर से चिपक गए लोगों ने बाल सूखने का इंतज़ार किया लेकिन कंघी करते ही सभी के सर से बाल ही उड़ गए। बाल उडऩे वालों में परिवार के मुखिया मो. हासिम, पत्नी जयमून खातून, बेटी अफसाना खातून व पूत्र मो. हफीजुल शामिल है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि बाल हैंड़पम्प के पानी से गिरे हैं या फिर किसी अन्य वजह से। प्रशासन ने जांच के लिए नमूना लेकर हैंड़पम्प को सील कर दिया।
पीडि़तों ने बताया कि चारों स्दस्यों ने दोपहर के समय घर के हैण्डपम्प के पानी से स्नान किया। इसके कुछ देर बाद ही सभी के बाल आपस में चिपक गए और कंघी लगाते ही सारे बाल गायब हो गए। आपको बता दें के इस परिवार में दो दिन पहले ही बेटी की शादी थी। घटना के बाद परिवार की महिलाओं का शर्म से बुरा हाल हो गया है और कहीं भी आना जाना बंद हो गया है।



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *