Search
Sunday 18 November 2018
  • :
  • :
Latest Update

बीजेपी नेता अविनाश की बीच सड़क गोली मारकर हत्या

बीजेपी नेता अविनाश की बीच सड़क गोली मारकर हत्या
पटना. बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके में गुरुवार को एक बीजेपी नेता अविनाश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने उन्‍हें खदेड़ कर गोली मारी। इसके बाद वे भाग गए, लेकिन कुछ ही दूर जाकर एक अपराधी वापस लौटा। उसने नजदीक से अविनाश के सिर में गोली मारी और फरार हो गया। यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया ।
वह पटना बीजेपी मंडल के महामंत्री और लोकल एमएलए नितिन नवीन के करीबी थे। उनकी हत्‍या सुबह 6.30 बजे ही कर दी गई। आधे घंटे बाद उनके इलाके में विधायक नितिन की अगुआई में चाय पर चर्चा कार्यक्रम होने वाला था, जिसे रद्द कर दिया गया। राज्य में जल्द होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच हुई इस हत्या की वजह से राजनीतिक माहौल गरम हो गया है।
वारदात सालिमपुर अहरा रोड नंबर एक पर हुई। अविनाश सुबह अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर आ रहे थे। उन्‍होंने देखा कुछ लोग हथियारों से लैस होकर उनकी ओर आ रहे हैं। अविनाश भागे, लेकिन अपराधियों ने पीछा कर उनपर गोलियां चलाईं। हमलावरों ने अविनाश को पांच गोलियां मारीं। इसके बाद अपराधी चले गए। कुछ दूर जाकर वे वापस आए और एक गोली अविनाश के सिर में मारी। इसके बाद अविनाश के शव को पलट कर चेक किया कि वे जिंदा हैं या मर गए। पूरी तसल्‍ली करे के बाद वे फरार हो गए।
हाला की अविनाश की हत्या का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी  भी शुरू कर दी है तथा  तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है पुलिस के बहुत समझाने बुझाने पर लोगों ने शव को हटा लिया लेकिन  चेतावनी दी कि 48 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो फिर से सड़क जाम कर दिया जाएगा। घटना को लेकर विधान सभा में भी जमकर हंगामा होने की खबर है ।
 भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी और शाहनवाज हुसैन ने अविनाश के घरवालों से मुलाकात की। मोदी ने कहा कि राज्य सरकार अपराध रोकने में नाकाम हो गई है।

 



A group of people who Fight Against Corruption.