Search
Tuesday 25 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

दरोगा जी को गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थित में बीबी ने पकड़ा मचा हंगामा

दरोगा जी को गर्लफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थित में बीबी ने पकड़ा मचा हंगामा
कानपुर. बलिया में तैनात एक दारोगा को कानपुर स्थित उसके ही घर पर पत्नी ने एक अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और मामला थाने पहुंच गया। थाने में पत्‍नी और दारोगा के बीच काफी देर तक‍ हाई वोल्‍टेज ड्रामा चलता रहा। अब दारोगा की पत्नी और उसके मायके वाले आरोपी के खि‍लाफ मुकदमा लिखवाने की बात कह रहे हैं।
शनिवार की शाम बर्रा थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। एक दारोगा की पत्नी, पति और वो का मामला थाने आ पहुंचा। इसके बाद दारोगा की पत्नी और उसके मायके पक्ष भी वहां पहुंच गया। देखते ही देखते थाने में हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान बर्रा थाने में पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। वहीं, जब थाना परिसर में दारोगा की पत्नी के परिवार वाले दारोगा से हाथापाई पर उतारू हो गए, तो पुलिस वालों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया।
 दारोगा की पत्‍नी ने क्या कहा ?
दारोगा की पत्नी ज्योति ने बताया कि उसके पति शेष कुमार शर्मा बलिया में ओक्टनगंज चौकी में एसआई के पद पर तैनात हैं। ज्योति के मुताबिक, उसकी 28 नवंबर 2004 को शेष कुमार से शादी हुई थी। शादी के कुछ साल तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन जब 2009 में शेष कुमार की पोस्टिंग रनिया में हो गई, तो शेष कुमार की दोस्ती यहां की रहने वाली मीनू नाम की महिला से हो गई। शेष कुमार और मीनू के बीच प्रेम संबंध हो गए। जब ज्‍योति को इसकी जानकारी हुई तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर दारोगा पति ने अपने रसूक के चलते उसे जबरन मायके भेज दिया।
ज्योति के मुताबिक, इसके बाद शेष कुमार की पोस्टिंग बलिया में हो गई, लेकिन मीनू ने शेष कुमार से मिलना-जुलना नहीं छोड़ा। मीनू अक्सर शेष कुमार से मिलने बलिया जाती रहती थी। ज्योति ने बताया कि बलिया के आनंद होटल में एक बार उसने शेष कुमार को मीनू के साथ पकड़ा था। शेष कुमार की एक नौ साल की बेटी भी है, जो चौथी में पढ़ती है।
पत्नी ज्योति ने लगाया दारोगा पर फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप
ज्योति ने बताया कि वह 2009 से अपने मायके में रह रही है। जब पति से बलिया मिलने जाती थी तो उसे वहां से भगा दिया जाता था। शेष कुमार ने उसे दो फर्जी मुकदमों में फंसा दिया और तलाक का नोटिस भी भेजा था, लेकिन उसने ही तलाक लेने से इनकार कर दिया है। वहीं, शेष कुमार की महिला मित्र मीनू के मुताबिक, उनसे उसकी अच्छी दोस्ती है, लेकिन ज्योति इसको सबके सामने गलत तरीके से पेश कर रही है।
क्‍या कहते हैं दारोगा जी 
दारोगा शेष कुमार ने बताया कि मीनू उसकी एक अच्छी दोस्त है और उससे मिलना-जुलना क्या गलत बात है। उन्‍होंने कहा ‘मैं अपनी पत्नी को अपने पास नहीं रखूंगा, मेरा उससे कोई मतलब नहीं। मैंने तलाक का नोटिस भी भेजा है और उसे तलाक देना चाहता हूं। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं।’ वहीं, बर्रा थानाध्यक्ष रामबाबू के मुताबिक, दारोगा की पत्नी से तहरीर ले ली गई है। यदि दोनों पक्षों में समझौता नहीं हुआ तो जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
बताते चलें कि शेष कुमार 2001 बैच के एसआई हैं। उनकी पहली पोस्टिंग आगरा में थी। इसके बाद कानपुर के कर्नलगंज में 2005 में एसआई रहे और फि‍र चमनगंज में तीन साल एसआई के पद पर काम किया। इसके बाद किदवई नगर और कोहना थाने में एसआई रहे। वे कानपुर देहात में अकबरपुर, मंगलपुर और मूसानगर में भी एसआई के पद पर काम कर चुके हैं। इसके बाद शेष कुमार का ट्रांसफर बलिया हो गया, जहां वह एसओजी प्रभारी रहे। इसके बाद ओक्टनगंज चौकी इंचार्ज के पद पर तैनात हैं।

 



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *