Search
Tuesday 20 November 2018
  • :
  • :
Latest Update

अहंकारी सत्ता के अंत की शुरुआत: अखिलेश

अहंकारी सत्ता के अंत की शुरुआत: अखिलेश

लखनऊ. कैराना और नूरपुर उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत पर बधाई दी। उन्होंने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि जो खेल वो (बीजेपी) हमारे साथ खेलते थे, वही खेल हमने उनसे सीखा है। ये कहा गया कि किसानों का कर्ज माफ होगा पर हुआ क्या, बल्कि किसानों की जान चली गई। ये बहुत बड़ा धोखा है।

– इससे पहले उन्होंने कहा कि ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘कैराना और नूरपुर की जनता, कार्यकर्ताओं, उम्मीदवारों व सभी एकजुट दलों को जीत की हार्दिक बधाई! कैराना में सत्ताधारियों की हार उनकी अपनी ही प्रयोगशाला में, देश को बांटने वाली उनकी राजनीति की हार है। ये एकता-अमन में विश्वास करने वाली जनता की जीत व अहंकारी सत्ता के अंत की शुरूआत है।’

सभी सहयोगी दलों को बधाई
– अखिलेस ने कहा कि दोनों जगह के परिणाम आ चुके हैं मैं सभी मतदाताओं को बधाई देता हूं और आभार प्रकट करता हूं। ये किसान, दलित, पिछड़े मजदूर की जीत का चुनाव था। इसके लिए मैं बसपा, आम आदमी पार्टी, पीस पार्टी और निषाद पार्टी के सहयोग के लिए धन्यवाद। ये जीत सामाजिक सौहार्द की जीत है समाजवादी पार्टी की नीतियों की ये जीत है गर्मी के बावजूद लोगों ने मतदान किया उनका हम आभार प्रकट करते है बीजेपी के मुद्दों से भटकाना चाहती थी।



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *