Search
Sunday 18 November 2018
  • :
  • :
Latest Update

योगी की मंत्री द्वारा बियर बार का इनॉगरेशन, आईपीएस दम्पति भी रहे मौजूद वीडिओ वायरल होते ही हंगामा

योगी की मंत्री द्वारा  बियर बार का इनॉगरेशन, आईपीएस दम्पति भी रहे मौजूद वीडिओ वायरल होते ही हंगामा
लखनऊ.योगी सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री स्वाति सिंह की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में वे एक बियर बार का उद्घाटन कर रही हैं। ऐसे में इस फोटो को यह कहते हुए वायरल किया जा रहा है कि एक ओर प्रदेश में महिलाएं शराब के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर योगी की महिला मंत्री शराब को प्रमोट कर रही हैं। और तो और दो आई पी एस अधिकारी भी इस मौके पर देखे गए मीडिया में खबर चलने के बाद उनसे भी आई जी ने जबाब तलब किया है 
 बताया जा रहा है की  स्वाति सिंह 20 मई को ‘बी द बियर बार’ का उद्घाटन करने पहुंची थी। यह बार जौनपुर की रहने वाली दीप शिखा सिंह का है।
– मंत्री के बियर बार का उद्घाटन करने का मामला कुछ दिनों तक तो दबा रहा लेकिन इसके बाद उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गईं।
– इस बीयर बार के उद्घाटन कार्यक्रम में रायबरेली के एसपी गौरव पांडे और उनकी पत्नी नेहा पांडे भी मौजूद थीं। बता दें, नेहा पांडे वर्तमान में उन्नाव की एसपी हैं।
 गिरगिट की तरह रंग बदलती है बीजेपी
– स्वाती सिंह के बीयर शाप के उद्घाटन पर सपा के पूर्व मंत्री व प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा- ”बीजेपी की यही नीति रही है कि सरकार बनने के पहले बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और सत्ता में आने के बाद भूल जाते हैं।”
– ”गिरगिट की तरह रंग बदलती है बीजेपी। बीजेपी ये खुद तय करे कि उसे क्या करना है और क्या कर रही है।”
कौन हैं स्वाति सिंह
– स्वाति सिंह पिछले साल तब सुर्ख‍ियों में आई थीं जब उनके पति और तात्कालीन यूपी बीजेपी वाइस प्रेसिडेंट दयाशंकर सिंह ने मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।
– इस बयान के बाद बवाल मच गया था। बसपाइयों ने लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बैनरों पर दयाशंकर, उनकी बहन और बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी थीं।
– इसके जवाब में स्‍वाति सिंह ने बीएसपी पर जमकर निशाना साधा और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।
– इसके कुछ दिनों बाद स्वाति सिंह को बीजेपी ने महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बना दिया। यूपी इलेक्शन में चुनाव जीतने के बाद उन्हें योगी सरकार में मंत्री बनाया गया है।


A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *