Search
Tuesday 25 September 2018
  • :
  • :
Latest Update

ढीले पेंचों को कसने में जुटी सपा

ढीले पेंचों को कसने में जुटी सपा

लखनऊ से आसिफ खान की रिपोर्ट –

केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ समाजवादी मोर्चा खड़ा करने की कवायद में जुटे सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश में पार्टी के ढीले पेंच कसने के लिए अपने राज्यसभा सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी है।

सपा के प्रान्तीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि सपा प्रमुख के निर्देश पर संगठन को और चुस्त दुरुस्त बनाने के लिए राज्यसभा सदस्यों को विभिन्न मण्डलों की जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। ये सभी सांसद एक महीने के अंदर पार्टी मुखिया मुलायम सिंह को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे ।

उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य राम गोपाल यादव को कानपुर का जबकि किरनमय नन्दा को आजमगढ़ मण्डल का प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा नरेश अग्रवाल को बरेली, जया बच्चन को वाराणसी, चन्द्रपाल सिंह यादव को चित्रकूट मण्डल तथा रवि प्रकाश वर्मा को देवीपाटन मण्डल का प्रभारी बनाया गया है।

चौधरी ने बताया कि सपा के राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर को मेरठ, चौधरी मुनव्वर सलीम को अलीगढ़, बिशम्भर प्रसाद निषाद को झांसी, दर्शन सिंह यादव को इलाहाबाद, कनकलता सिंह को लखनऊ, अरविन्द कुमार सिंह को आगरा, आलोक कुमार तिवारी को गोरखपुर, बस्ती मण्डल, जावेद अली खान को सहारनपुर तथा तजीन फातिमा को मुरादाबाद मण्डल का प्रभारी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि ये सांसद पार्टी के संगठन को मजबूती देने और उत्तर प्रदेश सरकार के जनकल्याणकारी कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे। पार्टी की गतिविधियों में तेजी लाने के लिए ये सांसद स्थानीय नेताओं से भी संपर्क करेंगे।

चौधरी ने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस संबंध में संबंधित जिलों के सभी विधायकों, पूर्व विधायकों, तथा कार्यकारिणी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को सूचित करते हुए उनसे पार्टी के राज्यसभा सदस्यों का सहयोग करने के निर्देश दिए हैं।



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *